राहुल ढोलकिया निर्देशित उनकी ‘ रईस ‘ अगले साल रिलीज होने वाली है और फिल्म में जिस तरह से उनका किरदार है वो डॉन -3 के लिए शाहरुख़ के मन बनाने के लिए काफी है।मुंबई। अमिताभ बच्चन के जूते में पैर डाल कर शाहरुख़ खान ने दस साल पहले ये साबित कर दिया था कि वो भी बड़े परदे के डॉन है और अब फिर से वैसा ही करने की बारी आ गई है जिसके संकेत साफ़ मिल रहे हैं।
दरअसल एक्सेल एंटरटेनमेंट के 15 साल पूरे होने के मौके पर इस फिल्मी प्रोडक्शन हाउस के ओनर और फरहान अख्तर के पार्टनर रितेश सिधवानी ने एक इंस्ट्राग्राम पोस्ट किया है, जिससे ये साफ़ संकेत मिल गए हैं कि शाहरुख़ खान को तीसरी बार डॉन बनाने की तैयारी शुरू हो गई है। रितेश ने इस पोस्ट में शाहरुख़ की डॉन को उनकी सबसे कूल फिल्म बताया और ये संकेत दे दिया कि डॉन -3 भी बनने जा रही है बस इन्तजार कीजिये। कुछ समय से ये ख़बरें है कि रितेश और फरहान के साथ फिल्म ‘रईस ‘ की रिलीज के बाद किंग खान, डॉन-3 के लिए सहमति देने वाले हैं। फिलहाल वो अपनी अगली दोनों फिल्मों ‘ डीयर ज़िंदगी ‘ और ‘ द रिंग ‘ का काम खत्म करने में लगे हैं।
अब रणबीर कपूर ने जोड़ा सनी लियोनी से ‘कनेक्शन’ !

#15yearsofexcel the most #cool #suave #sexycriminal loved by everyone #don #franchisefilm #don3 Hmmmm #staytuned
A photo posted by Ritesh Sidhwani (@ritesh_sid) on Oct 26, 2016 at 6:34am PDT

राहुल ढोलकिया निर्देशित उनकी ‘ रईस ‘ अगले साल रिलीज होने वाली है और फिल्म में जिस तरह से उनका किरदार है वो डॉन -3 के लिए शाहरुख़ के मन बनाने के लिए काफी है। किंग खान ने 2006 में ‘डॉन ‘ में काम किया था जो काफी हिट रही और उसके बाद शाहरुख़ ने इसका सीक्वल भी बनाया जो पांच साल पहले रिलीज हुआ और इस फिल्म ने तब 200 करोड़ रूपये से ज़्यादा की कमाई की थी।

Added by

Team Lyricstaal

SHARE

Your email address will not be published. Required fields are marked *