ख़बर तो ये भी है कि सिद्धार्थ और आलिया जल्द ही ‘ आशिक़ी -3 ‘ में साथ काम करने वाले हैं। इस बावत आलिया कहती हैं अभी उस फिल्म की स्क्रिप्ट ठीक से बनी भी नहीं है। जब स्क्रिप्ट बन कर आ मुंबई। आलिया भट्ट इन दिनों भले ही इस बात से इनकार कर रही हों कि उनके और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच वैसा कुछ नहीं है जैसा लोग सोच रहे हैं लेकिन मुंबई के एक स्टूडियो में लोग जो देख रहे हैं उससे तो साफ़ लगता है कि आलिया के लिए आजकल ‘ ऐ दिल है आसान ‘ हो गया है।
दरअसल ख़बर है कि सिद्धार्थ और आलिया के बीच आजकल नजदीकियां कुछ ज्यादा ही बढ़ने लगी हैं।बता दें कि मुंबई के महबूब स्टूडियो में इन दिनों आलिया और वरुण धवन फिल्म ‘ बद्रीनाथ की दुल्हनिया ‘ की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन अक्सर ही यहां करण जौहर के तीसरे स्टूडेंट सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी देखा जाता है क्योंकि वो भी अपनी फिल्म ‘रीलोडेड’ की शूटिंग वहीं कर रहे हैं। सेट पर मौजूद लोग बताते हैं कि सेट पर इन दिनों सिद्धार्थ और आलिया के बीच गहरी छन रही है। जैसे ही ब्रेक होता है कभी कभी तो तीनों मिल कर वेनिटी वैन में गॉसिप में लग जाते हैं लेकिन जब कभी वरुण नहीं होतें तो आलिया सिद्धार्थ ‘क़्वालिटी टाइम’ स्पेंट करते हैं।
करण के साथ थी आलिया की ‘डेट’ ,इसलिये ‘बद्रीनाथ’ को करवा दिया वेट

लोग बताते हैं कि कई बार तो आलिया देर तक सिद्धार्थ की वैनिटी वैन में ही रहतीं है और बद्रीनाथ के क्रू-मेम्बर मैडम के टेक का इंतज़ार कर रहे होतें हैं। हालांकि इन सब के बावजूद आलिया हमेशा से ही सिद्धार्थ को एक अच्छा दोस्त मानती हैं। एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में आलिया ने उल्टा सवाल किया कि हम डेटिंग कर ही कब रहे थे जो अब ब्रेकअप हो गया है ? उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ उनकी जिंदगी का अहम् हिस्सा हैं और वो उनके साथ अक्सर बातचीत करती है तो इसमें क्या ?
अब रणबीर कपूर ने जोड़ा सनी लियोनी से ‘कनेक्शन’ !

ख़बर तो ये भी है कि सिद्धार्थ और आलिया जल्द ही ‘ आशिक़ी -3 ‘ में साथ काम करने वाले हैं। इस बावत आलिया कहती हैं अभी उस फिल्म की स्क्रिप्ट ठीक से बनी भी नहीं है। जब स्क्रिप्ट बन कर आ जायेगी तब की तब देखी जायेगी।

Added by

Team Lyricstaal

SHARE

Your email address will not be published. Required fields are marked *