अक्षय कुमार ने कांप्टीशन की तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर करके रणवीर की स्पोर्ट स्पिरिट का शुक्रिया अदा किया है।मुंबई। रणवीर सिंह अक्षय कुमार के बहुत बड़े फ़ैन हैं और उनके बुलावे पर रणवीर अक्षय कुमार कराटे कूडो चैंपियनशिप में ख़ास मेहमान बने।
अक्षय हर साल ये कांप्टीशन करवाते हैं और हर बार कोई बॉलीवुड सेलिब्रटी इस ख़ास आयोजन में मेहमान बनता है। इस बार रणवीर और युवा सेना के प्रेसीडेंट आदित्य ठाकरे शामिल हुए। अक्षय ने कांप्टीशन की तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर करके रणवीर का शुक्रिया अदा किया है। एक तस्वीर में रणवीर भी अक्षय के साथ सेरेमनी की ड्रेस पहनकर पोज़ देते दिख रहे हैं। अक्षय ने लिखा है- ”आठवीं अक्षय कुमार कूडो चैंपियनशिप, 2016 में अनुशासन, कड़ी मेहनत और लगन को देखकर खुशी हुई। हमें ज्वाइन करने के लिए रणवीर और आदित्य का ख़ास तौर पर शुक्रिया।”
जिसे लोग भी भूल चुके, उस फ़िल्म को शाह रूख़ क्यों कर रहे हैं याद

Discipline, hard work & persistence, Ingredients for success & happy to see it in abundance at the VIII Akshay Kumar Kudo Championship,2016! Special thank you to Ranveer and Aaditya for being such sports and joining us.
A photo posted by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Oct 26, 2016 at 9:44am PDT

रणवीर ने भी इस प्रतियोगिता में उन्हें शामिल करने के लिए अक्षय को थैंक यू बोला है। रणवीर ने लिखा है- ”कूडो को सपोर्ट करने वाले इस आयोजन में बुलाने के लिए थैंक यू अक्षय कुमार।”
करवा चौथ पर किसके नाम की मेहंदी लगाती हैं एकता कपूर

Thank you for having me, Sir! Wonderful to witness such an honourable event 🙏 https://t.co/haXCwqIlvy
— Ranveer Singh (@RanveerOfficial) October 26, 2016
2015 में इस टूर्नामेंट में टाइगर श्रॉफ़ ख़ास मेहमान बने थे, जो ख़ुद भी मार्शल आर्ट्स में माहिर हैं।

Added by

Team Lyricstaal

SHARE

Your email address will not be published. Required fields are marked *